केशव मौर्य से नाराज पूरे गांव ने फूलपुर उपचुनाव में मतदान का किया बहिष्कार
केशव मौर्य से नाराज पूरे गांव ने फूलपुर उपचुनाव में मतदान का किया बहिष्कार
केशव मौर्य से नाराज पूरे गांव ने फूलपुर उपचुनाव में मतदान का किया बहिष्कार


इलाहाबाद। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से नाराज फूलपुर लोकसभा क्षेत्र के एक गांव के लोगों ने मतदान का बहिष्कार किया है। इस सामूहिक बहिष्कार के बाद प्रशासनिक अधिकारी भी परेशान हैं। एसडीएम समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ग्रामीण कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। 

जोगापुर हत्याकांड से ग्रामीण खफा 

दरअसल जोगापुर में हुये सामूहिक हत्याकांड के मामले को लेकर ग्रामीण नाराज हैं। उनका आरोप है कि सामूहिक हत्याकाण्ड में डिप्टी सीएम केशव मौर्य के इशारे पर निर्दोष लोगों की गिरफ्तारी हुई है। मौके पर पहुंचे एसडीएम सोरांव ने ग्रामीणों से मतदान कर अपनी बात रखने के लिये समझाया लेकिन ग्रामीण कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हैं। 


सिर्फ 3 वोट पड़े :  लखनपुर कांदू गांव में दोपहर तक सिर्फ तीन वोट पड़े हैं और तीनों वोट बाहर से आये ग्रामीण मतदाता के थे। गांव के राम अधार ने बताया कि उन लोगों को ग्रामीणों के मतदान बहिष्कार की जानकारी नहीं थी अन्यथा वह तीन वोट भी नहीं पड़ते। सरकार सामूहिक हत्याकांड में अन्याय कर रही है, सही जांच और कार्रवाई नहीं हुई इसलिये हम किसी को वोट नहीं देगे। क्या है मामला जोगापुर में एक परिवार के चार लोगों की हत्या हुई थी। इस मामले ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस ने डिप्टी सीएम केशव मौर्य के इशारे पर निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की थी। इससे नाराज लोगों ने अब सरकार के प्रति चुनाव में मतदान न करके अपनी नाराजगी व्यक्त की।


अधिक राज्य की खबरें

स्वतंत्रता दिवस पर योगी सरकार ने किया मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक का ऐलान..

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में पहली बार मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा ... ...