लालू यादव से मुलाकात के बाद तेजस्वी का इमोशनल ट्वीट
Tejasvi yadav


पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव गुरुवार (26 अप्रैल) को अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की. तेजस्वी पिता लालू यादव से मुलाकात के लिए दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में पहुंचे थे. यहां उन्होंने पिता के स्वास्थ्य का हालचाल लिया. हालांकि पिता लालू से मिलने के बाद वह काफी भावूक हो गए. लालू यादव से मुलाकात की जानकारी तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट पर दी. उन्होंने पिता से मुलाकात के बात इमोशनल ट्वीट किया.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा है कि दिल्ली में मैं कुछ देर के लिए एम्स अस्पताल में पिता से मिला. मैं उनकी स्वास्थ्य के लिए चिंतित हूं. उनके स्वास्थ्य में अधिक सुधार नहीं हुआ है, जो न केवल मेरे परिवार के लिए बल्कि बिहार की जनता के लिए भी चिंता का विषय है. इस स्थिति में उन्हें लगातार देखभाल की जरूरत है.


उन्होंने लिखा, यह हमारे लिए और बिहार की जनता के लिए राहत जैसा है कि लालू यादव जी का इलाज एक अच्छे अस्पताल में किया जा रहा है. हम उनके लिए प्राथर्ना करते हैं कि वह पहले की तरह ही स्वस्थ्य हो जाएं. बता दें कि दिल्ली एम्स में लालू यादव के इलाज शुरू होने के बाद यह पहली बार है जब तेजस्वी यादव उनसे मिलने पहुंचे हैं. अगले माह तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव की शादी है. ऐसे में लालू यादव से उनकी मुलाकात अहम मानी जा रही है.


इससे पहले लालू यादव के बड़े बेटे तेजस्वी यादव उनसे मिलने पहुंचे थे. वह अपने सगाई से पहले लालू यादव से मुलाकात की थी. गौरतलब है कि लालू यादव चारा घोटाल मामले में सजायाफ्ता हैं. पिछले महीने मार्च में जेल जाने के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई थी. तब उन्हें रांची में रिम्स में भर्ती किया गया था. उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेजा गया था.


अधिक देश की खबरें