कुछ यूं खेसारीलाल यादव ने सुनाया अपना दर्द, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
File Photo


नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वैसे यह वीडियो तो दिसंबर, 2016 की है, लेकिन इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. खेसारीलाल के इस वीडियो को कतर में शूट किया गया है, जहां किसी होटल के छत पर खेसारीलाल एक गाना 'तोहरे संगे खिंचावल फोटो फाड़ देम' गाते हुए दिखाते दे रहे हैं. साथ ही खेसारीलाल यह भी बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि यह गाना नहीं उनका दर्द है. खेसारी एंटरटेनमेंट द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 24,754,454 बार देखा जा चुका है.

बेहद पसंद किया जा रहा है 'राजा जानी'
गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म ‘जिला चंपारण’ के बाद बॉक्‍स ऑफिस पर एक बार फिर से सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव, निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लालबाबू पंडित का जलवा फिल्‍म ‘राजा जानी’ में देखने को मिल रहा है. यह फिल्‍म एक साथ बिहार-झारखंड, नेपाल, मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जिसे सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं. ट्रेंड पंडितों के अनुसार, दर्शकों के पहले दिन के रेस्‍पांस और रुझान इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि फिल्‍म ‘राजा जानी’ खेसारीलाल की पिछली फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी.



वहीं दर्शकों के दिल में एक बार फिर से खेसारीलाल यादव उतर गए हैं. फिल्‍म देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि खेसारीलाल यादव ने फिल्‍म ‘राजा जानी’ में कमाल की अभिनय की है. स्‍क्रीन पर वे बेहद एंटरटेंनिंग नजर आ रहे हैं. तो इमोशन और एक्‍शन में भी कम नहीं लग रहे. वे भोजपुरी सिनेमा की शान हैं. उनकी फिल्‍में का हमें इंतजार रहता है. बता दें कि फिल्‍म ‘राजा जानी’ को सेंसर बोर्ड ने भी U/A सर्टिफिकेट दिया था. इस वजह से फिल्‍म देखने के लिए लोग पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में आ रहे हैं.


अधिक मनोरंजन की खबरें