हयात होटल मामला: आशीष पांडे अभी भी फरार, रद्द किए जाएंगे असलहों के लाइसेंस
File Photo


राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित होटल हयात में सरेआम पिस्टल लहराने और दंबगई दिखाने के मामले में फरार चल रहे पूर्व बसपा सांसद के बेटे आशीष पांडेय की तलाश जारी है. इस बीच उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने बयान दिया है. उन्होंने बताया कि आशीष पांडेय फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है. उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. यही नहीं घटना के दौरान मौके पर उपस्थित सभी लोगों को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किए जा रहे हैं.

उधर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने आशीष का असलहे का लाइसेंस कैंसिल करने के लिए अंबेडकरनगर पुलिस को निर्देश दिया है. मामले में डिटेल जांची गई तो पता चला कि आशीष के नाम एक पिस्टल, रायफल और एक दोनाली बंदूक का लाइसेंस है. मामले में एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने डीएम सुरेश कुमार को तीनों ही लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश कर दी है. मामले में डीएम की तरफ से लाइसेंस रद‌्द करने के लिए आशीष को नोटिस भेजा गया है. 31 अक्टूबर तक आशीष इस मामले में जवाब देना होगा.

उधर प्रदेश के एडीजीपी आनंद कुमार ने बताया कि दिल्ली पुलिस की एक टीम लखनऊ आई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है. इस छापेमारी में यूपी पुलिस भी दिल्ली पुलिस का पूरा सपोर्ट कर रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आशीष पांडेय को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि आशीष पांडेय होटल हयात में अपनी महिला दोस्तों के साथ पिस्टल निकालकर एक जोड़े को धमकाते कैमरे में कैद हुआ था. ये वीडियो वायरल होने के बाद से ही मामले ने तूल पकड़ लिया. फिलहाल आरोपी आशीष पांडेय की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.


अधिक राज्य की खबरें