मेरठ: BJP पार्षद ने की यूपी पुलिस के दारोगा की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल
file photo


मेरठ जिले में एक बीजेपी पार्षद द्वारा यूपी पुलिस के एक दारोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में महिला की तहरीर पर होटल मालिक और बीजेपी पार्षद के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, दारोगा सुखपाल अपने महिला मित्र के साथ नशे की हालत में होटल में खाना खाने पहुंचा था.

वीडियो के वायरल होने के बाद मार खाने वाले दारोगा पर भी कार्रवाई करते हुए उसे पुलिस के आला अधिकारियों ने लाइन हाजिर कर दिया है. रेस्टोरेंट मालिक मनीष ने बताया कि दारोगा और उसकी मित्र पूरी तरह नशे में धुत थे. कुर्सियों पर बैठते ही उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी. दारोगा ने वर्दी का रौब दिखाया.

पिटाई का यह वीडियो मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके का है, जहां परतापुर थाना के मोहिद्दीनपुर चौकी इंचार्ज सुखपाल अपनी महिला मित्र के साथ होटल में खाना खाने पहुंचा था. इस दौरान दारोगा का होटल के स्टाफ से किसी बात पर विवाद शुरू हो गया. इस बीच होटल मालिक ने स्थानीय बीजेपी पार्षद मनीष पंवार को भी विवाद की जानकारी दी और उन्हें मौके पर बुला लिया. इसके बाद मौके पर पहुंचे पार्षद ने पहले दारोगा से बहस शुरू की और फिर एक के बाद एक दारोगा को कई थप्पड़ जड़ दिए.

विवाद के बीच जब दारोगा के साथ आई महिला वकील ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो होटल मालिक और पार्षद ने उससे भी मारपीट की. जानकारी के मुताबिक जिन पर मारपीट का आरोप है वह मेरठ के वॉर्ड नंबर 40 से बीजेपी के पार्षद हैं.

एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि पूरी घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जल्द ही होटल मालिक और दूसरे आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है. फिलहाल वीडियो सामने आया है, जांच की जा रही है. एसपी सिटी ने बताया कि मेडिकल के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


अधिक राज्य की खबरें