लखनऊ: पेट्रोल पंप के कैशियर को गोली मारकर 10 लाख रुपए की लूट
file photo


लखनऊराजधानी लखनऊ में बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती दी है. सोमवार को राजधानी के पॉश इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के एक कैशियर को गोली मारकर करीब 10 लाख रुपए को लूटकर फरार हो गए. गोली लगने से घायल कैशियर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

दरअसल, गोमतीनगर में बैंक ऑफ इंडिया के सामने उर्दू एकेडमी रोड पर एचपी गैस के बिहारी गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह एजेंसी का दस लाख रुपया बैग में रखकर बैंक में जमा करने जा रहे थे. सुबह साढ़े दस बजे के करीब भीड़ भरे इलाके में पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया. कैशियर श्याम सिंह गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल थे. जिन्हें तुरंत लोहिया अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

कहा जा रहा है कि बदमाश बैंक के सामने पहले से घात लगाकर इंतजार कर रहे थे. एक बदमाश ने हेलमेट लगाया था, जबकि दूसरा नकाब लगाए था. फिलहाल मामले में पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही हैं. वारदात की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

श्याम सिंह लखनऊ में खुर्दही बाजार, गोसाईगंज के रहने वाले थे. यहां विनीत खंड में रहते थे. इनका छोटा भाई सुधीर सिंह कस्टम में तैनात है. भाई सुधीर कस्टम ऑफिस अलीगंज में तैनात है. बेटी गुंचा अवध डिग्री कॉलेज और छोटी बेटी शुभी केंद्रीय विद्यालय में पढ़ती है.

पेट्रोल पंप के मालिक मयंक मेहरोत्रा नेता ने बताया कि वह रोज की तरह आज भी कैश जमा करवाने बैंक जा रहे थे. तभी इस लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. मयंक ने बताया कि श्याम बिहारी पिछले 18 सालों से उनके साथ काम कर रहे थे


अधिक राज्य की खबरें