#METOO: असिस्टेंट का राजू हिरानी पर बड़ा आरोप, मौत के मुंह में थे पिता, जान बचाने के लिए सहती रही यौन शोषण!
File Photo


बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर उनकी असिस्टेंट ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. वेबसाइट हफिंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि 'संजू' फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान हिरानी ने 6 महीने (मार्च से सितंबर 2018) के बीच कई बार उनका यौन शोषण किया.

वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में महिला ने कहा कि हिरानी की वजह से उन्हें बहुत कष्ट सहना पड़ा. महिला का कहना है कि उसने ये सब इसलिए बर्दाश्त किया, क्योंकि उसके पिता एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित थे और पिता की बीमारी के चलते उसे नौकरी की सख्त जरूरत थी. महिला ने कहा कि वह नहीं चाहती थी कि उसकी नौकरी चली जाए, इसलिए अपनी नौकरी बचाने के लिए वह यह सब बर्दाश्त करती रही.

वहीं राजकुमार हिरानी ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. आरोपों को खारिज करते हुए हीरानी ने कहा कि वह हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं. हीरानी के वकील आनंद देसाई ने हफिंगटन पोस्ट से कहा, 'हमारे क्लाइंट पर लगे सभी आरोप झूठे, बेबुनियाद और साजिशन हैं. इनका उद्देश्य उनकी छवि खराब करना है.'

गौरतलब है कि पिछले साल शुरू हुए मीटू मूमेंट में बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों पर यौन शोषण का आरोप लगा. अब लिस्ट में राजकुमार हिरानी का भी नाम शामिल हो गया है. बता दें कि राजकुमार हिरानी 'मुन्ना भाई एमबीबीएस', 'लगे रहो मुन्ना भाई', 'थ्री इडियट', 'पीके' और संजू जैसी सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं.


अधिक मनोरंजन की खबरें