हर सवाल पर भाजपा का गोलमोल जबाब: सीएल वर्मा
मोहनलागंज लोकसभा प्रभारी का सघन जनसम्पर्क अभियान


मोहनलागंज लोकसभा प्रभारी का सघन जनसम्पर्क अभियान
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के मोहनलालगंज लोकसभा प्रभारी सीएल वर्मा ने आज अपने जनसम्पर्क अभियान, सभाओं के दौरान दोहराया कि भाजपा से जनता से जुड़ा कोई भी सवाल किया जाए उसका गोलमोल जबाब मिल रहा है। उन्होंने कहा कि विकास का दावा खोखला है। यही कारण है कि भाजपा ने काम न करने का आरोप लगाकर सांसदों का टिकट काटा और आज वे ही सांसद भाजपा की कथनी और करनी पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा काम से ज्यादा प्रचार पर ध्यान देती है। उन्होंने कहा कि समाज में जातिगत भावनाओं के बल पर वह चुनाव जीतना चाह रही है, लेकिन जनता अब इस बाॅत को अच्छी तरह समझ चुकी है। 
28 मार्चको मोहनलालगंज के बसपा प्रभारी सीएल वर्मा ने सिधौली के अटरिया, लखवापुर, नहोइया, गोदलामऊ के क्षेत्रों में जनसम्पर्क के दौरान अपने सम्बोधन में कहा कि  2019 के लोकसभा चुनाव देश की राजनीति में निर्णायक साबित होने वाले हैं, एक तरह से तो यह लोकतंत्र की अग्निपरीक्षा के दिन हैं, इसमें मतदाताओं को जागरूकता के साथ मूलभूत मुद्दों से ध्यान हटाने के भाजपा के षडयंत्रों से सावधान रहना होगा।
श्री वर्मा ने कहा सत्तारूढ़ दल भाजपा के सांसदो की विफलता का पांच वर्षों का रिकार्ड तो है ही, खुद भाजपा सरकार ने भी जनभावनाओं के साथ कम खिलवाड़ नहीं किया हैं। भाजपा नेतृत्व अपने वादों पर कायम नहीं रहा। बहुजन समाज पार्टी-समाजवादी पार्टी तथा राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ता, पदाधिकारी तथा सभी परस्पर समन्वय के साथ चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। सभी का एक ही लक्ष्य है कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए भाजपा को इस बार दिल्ली की गद्दी तक पहुंचने से रोकना है भाजपाईयों का कोई सम्बंध-सम्पर्क गांवों से नहीं रहा है। भाजपा के एजेण्डे में कभी खेत और किसान भी नहीं रहा, भाजपा राज में कृषि क्षेत्र में कोई निवेश भी नहीं हुआ है। किसानों पर सवाल पूछें तो बिल्कुल ही असफल बीमा योजना की दुहाई देने लगते हैं। इस तरह भाजपा सभी मुद्दों पर विफल रही है और भाजपा से किसी मुद्दे को लेकर सवाल कर लें तो जवाब में सिर्फ झूठ सुनायी देता है, राष्ट्रवाद, सेना की दुहाई देकर सवाल को ही कटघरे में खड़ा कर दिया जाता है। नौजवानो के रोजगार पर सवाल पूछें तो पकौड़ा स्टाॅल दिखाने लगते हैं।


अधिक राज्य की खबरें