संसदीय दल की बैठक में भावुक हुए पीएम मोदी
भाजपा संसदीय दल की बैठक में जेटली ने कहा कि गरीबी मिटाने के लिए नोटबंदी की गई है।


नई दिल्ली : संसद के शीतकालीन इस सत्र में चार दिन से जारी गतिरोध पर विपक्ष को जवाब देने के लिए मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसदीय दल की बैठक में बोलते हुए भावुक हो गए । उन्होंने आरोप लगाया कि नोटबंदी को लेकर विपक्षी पार्टियां देशवासियों के बीच अफवाहें फैला रही हैं। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने विपक्ष को टारगेट करते हुए कहा कि कुछ लोगों का कहना है कि इस फैसले के बारे में वित्त मंत्री को भी पता नहीं था फिर वही लोग कहते हैं कि नोटबंदी के फैसले की पार्टी को पहले से ही खबर थी। 

संसदीय दल की बैठक में वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि हम नोटबंदी पर चर्चा के लिए तैयार हैं। यह बात हमने कई बार कही है। भाजपा संसदीय दल की बैठक में जेटली ने कहा कि गरीबी मिटाने के लिए नोटबंदी की गई है। इस फैसले का समर्थन पूरे देश ने किया है। नोटबंदी मोदी सरकार का एक ऐतिहासिक कदम है और इस निर्णय को लेने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए थी। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने विपक्ष के विरोध के जवाब में कहा कि पीएम ने अब सामान्य का अर्थ बदल दिया है। 

नोटबंदी से गरीबी मिटाने में मदद मिलेगी। ये फैसला देश हित में है। जेटली ने कहा कि नोटबंदी का देशभर में स्वागत हो रहा है। यह एक ऐतिहासिक कदम है। यह बड़ा निर्णय है और यह करने के लिए सरकार को बहुत हिम्मत चाहिए थी।


अधिक देश की खबरें