लड़की से फ़ोन पर कर रहा था बात, खुद को मारी गोली
रोते बिलखते परिजन इनसेट में मृतक का (फाइल  फोटो )


फिरोजाबाद : यूपी के जनपद फिरोजाबाद के रामगढ़ थाना क्षेत्र के गांव चनौरा में बुधवार को एक युवक ने अवैध तमंचे से उस वक्त गोली मार ली, जब वह अपनी प्रेमिका से बात कर रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने युवक के मोबाइल को भी कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।  


रामगढ़ के चनौरा निवासी श्री किशन बिल्डिंग मैटेरियल का काम करता था। उन्होंने बताया कि उनका 18 सुखवीर सिंह अपने कमरे में अकेला था। तभी गोली की आवाज सुनाई दी। परिजन दौड़कर कमरे में पहुंचे तो देखा कि सुखवीर खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसके एक हाथ में मोबाइल था, जिस पर काल चल रही थी। सूचना पर पहुंची  पुलिस  ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


पुलिस अधीक्षक सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि पूछताछ में मृतक के भाई जीतू ने बताया कि घटना के वक्त भाई किसी लड़की से मोबाइल पर बात कर रहा था। वारदात के बाद भी उसका फोन चालू था और एक युवती की कॉल चल रही थी। इससे पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी।  एसपी ने यह भी बताया कि सुखवीर सिंह ने जिस तमंचे से गोली मारी है वह अवैध है, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)  


अधिक राज्य की खबरें

उत्तर प्रदेश के इस जिले में जिलाधिकारी से लेकर कर्मचारी तक रोज सुबह लगाते हैं कार्यालय में झाड़ू..

उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान का असर साफ-साफ देखने को ... ...