मूवी कलेक्शन: देखने जा रहे हैं द स्काई इज पिंक तो पहले पढ़ें ये खबर
बॉक्स ऑफिस पर कमज़ोर कमाई


शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों की धमाकेदार एंट्री हुई. आमने सामने कड़ी टक्कर देते हुए ऋतिक-टाइगर की वॉर और प्रियंका चोपड़ा-फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक नज़र आई है.


अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह फिल्म 'वॉर' के कलेक्शन की रफ्तार को रोक सकती है लेकिन हुआ ठीक उल्टा। 'वॉर' के दसवें दिन के कलेक्शन के आगे 'द स्काई इज पिंक' पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमजोर नजर आई। 

बॉक्स ऑफिस पर कमज़ोर कमाई 

बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के अनुसार प्रियंका और फरहान ही 'द स्काई इज पिंक' ने पहले दिन 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया। 'वॉर' ने दसवें दिन 6.25 से 6.50 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी की 'वॉर' फिल्म ने अब तक कुल 234.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। 


वॉर' फिल्म के हिंदी वर्जन के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन  51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30, चौथे दिन  27.60 करोड़, पांचवें दिन 36.10 करोड़, छठे दिन 20.60 करोड़, सातवें दिन 27.75 करोड़, आठवें दिन  11.20 करोड़ और नौवें दिन 9.25 करोड़ का कलेक्शन किया। आंकड़ों के मुताबिक 'वॉर' फिल्म की तुलना में 'द स्काई इज पिंक' का पहले दिन प्रदर्शन खराब रहा। 'द स्काई इज पिंक' फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)


अधिक मनोरंजन की खबरें

इंदीवर अशोक भाटिया अब  भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे..

इंदीवर अशोक भाटिया, श्री ओमकार आर्ट्स और सावित्री क्रिएशन के श्रीधर चारी ने कई फिल्मों को प्रोड्यूस ... ...