DIG के बेटे की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप
डीआईजी के बेटे की गोली मारकर हत्या


इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है, आपको बता दें कि पूर्व डीआईजी सभाजीत सिंह के बिल्डर बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वाराणसी के कैंट की अशोक विहार कॉलोनी में रविवार के दिन इस घटना को अंजाम दिया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है, इस घटना के बाद आसपास दहशत का माहौल है। 


डीआईजी के बेटे की गोली मारकर हत्या

पूर्व डीआईजी के बेटे का नाम बलवंत सिंह बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक बलवंत अशोक विहार कालोनी में एक अपने मित्र के यहां दावत पर गए थे जहां पार्टनरों के बीच कहासुनी के दौरान किसी एक ने बलवंत पर गोली चला दी। सूत्रों के मुताबिक इस हत्या का आरोप एक कांग्रेसी नेता पर लगाया गया है।

पूर्व डीआइजी के बिल्डर बेटे की गोली मारकर हत्या, बिजनेस पार्टनरों के बीच कहासुनी के दौरान चली गोली


छह लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

इस घटना के बाद देर रात पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताते चलें बलवंत बुलेटप्रूफ गाड़ी से मीटिंग के लिए निकले थे। रियल इस्टेट के कारोबार से जुड़े बलवंत सिंह सत्य साई बाबा इंफ्रा प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में पार्टनर थे। पूछताछ के दौरान पता चला कि कंपनी में विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच चल रही है। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं


अधिक राज्य की खबरें