प्रियंका और अनुष्का के बाद दीपिका बनाएंगी फिल्में
दीपिका की ओर से फिल्म बनाने के लिए प्रोडक्शन हाउस का नाम भी रजिस्टर्ड नहीं कराया गया है।


मुंबई :  प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा के रास्ते पर चलकर अब दीपिका पादुकोण ने भी फिल्म बनाने का फैसला कर लिया है। चर्चा है कि वे एक हॉलीवुड की फिल्म का रीमेक करेंगी। अभी तक संकेत यही हैं कि कहानी तैयार करने के लिए लेखकों की टीम तैयार की गई है, जिसमें तीन लेखक शामिल हैं। इन लेखकों को तीन महीनों के अंदर स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट तैयार करने को कहा गया है। इसके बाद ही फिल्म का मामला आगे बढ़ेगा। 

दीपिका की ओर से फिल्म बनाने के लिए प्रोडक्शन हाउस का नाम भी रजिस्टर्ड नहीं कराया गया है। हो सकता है कि इसके लिए सही मुहूर्त का इंतजार किया जा रहा हो। अब उनके इस कदम के साथ दो बातों को लेकर चर्चा होनी है। पहली बात कि उनकी अपनी प्रोडक्शन फिल्म में हीरो कौन होगा और दूसरा कि निर्देशन की कमान कौन संभालेगा। यहां भी सस्पेंस जैसा कुछ नहीं है। हीरो को लेकर अगर रणबीर सिंह के अलावा किसी और का नाम सामने आया, तो ही ब्रेकिंग न्यूज बनेगी। जहां तक डायरेक्शन की बात है, तो दीपिका के करीबी सूत्रों ने इसके लिए इम्तियाज अली के नाम का इशारा किया है। 

इम्तियाज के साथ दीपिका ने तमाशा में काम किया था, जिसमें रणबीर कपूर के साथ उनकी जोड़ी रही। फिल्म बाक्स आफिस पर कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन इम्तियाज के साथ दीपिका के रिश्ते बहुत सहज और करीबी हैं। इम्तियाज इस वक्त शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी के साथ बनी अपनी फिल्म में बिजी हैं, जो अगले साल अगस्त में रिलीज हो जाएगी और इम्तियाज उसके बाद फ्री हो जाएंगे। तब तक दीपिका की फिल्म का स्ट्रक्चर भी काफी हद तक साफ हो जाएगा। 

इम्तियाज के अलावा एक और नाम इस फिल्म के लिए सोचा जा रहा है। इम्तियाज अली के साथ अगर बात नहीं जमी, तो मुमकिन है कि दीपिका इसके लिए फरहा खान को राजी करें, जो इन दिनों फिल्मों की जगह टीवी पर सक्रिय हैं और झलक दिखला जा की जज बनी हुई हैं। 

सूत्र कह रहे हैं कि तीन महीने में जब कहानी का खाका तैयार हो जाएगा, तभी इस बारे में आगे की बातें क्लीयर होंगी। ये संकेत जरुर मिले हैं कि ईरोज जैसा बड़ा कॉरपोरेट घराना दीपिका की इस फिल्म के साथ जुड़ेगा और फाइनेंस से लेकर मार्केटिंग तक की जिम्मेदारी संभालेगा। तमाशा के अलावा राम-लीला और बाजीराव मस्तानी जैसी दीपिका की फिल्मों में ईरोज की भागेदारी रही है। 


अधिक मनोरंजन की खबरें