उत्तर प्रदेश : प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान  
मृतक प्रेमी जोड़े की तस्वीर 


उत्तर प्रदेश के वाराणसी में चौबेपुर थाना क्षेत्र के खरगीपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर शनिवार को एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. घटना कादीपुर रेलवे स्टेशन के पास की है जहां जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और जीआरपी टीम पहुंची है. पुलिस ने शवों की शिनाख्त करने में जुट गयी. मौत कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.


जानकारी के मुताबिक कादीपुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन के किनारे खरगीपुर गांव के लोग गुजर रहे थे तभी युवक और युवती के शव को देखकर उनके होश उड़ गए. ग्रामीणों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. घटना की जानकारी पर चौबेपुर थानाध्यक्ष व जीआरपी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। छानबीन के दौरान मृत युवक के कपड़ों की तलाशी ली तो जेब में एक आधार कार्ड मिला. जिस पर गुरुदयाल पुत्र रामराज धामपुर नन्दगंज करण्डा गाजीपुर लिखा है. 


पुलिस पते के आधार पर युवक और युवती के शिनाख्त की कार्रवाई में जुट गई. पूछताछ में ग्रामीणों ने पुलिस को बताया तड़के प्रेमी युगल पैदल ​ही कादीपुर रेलवे स्टेशन की ओर से रेलवे ट्रैक पर जाते दिखे. संभावना जताई गई कि इसी दौरान किसी ट्रेन के आने पर दोनों एक साथ उसके सामने कूद गये.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं) 


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें