हिन्दुओं के खिलाफ जहर उगलने वाले ओवैसी के खिलाफ होगी कार्रवाई! SC में याचिका दायर
अकबरुद्दीन ओवैसी


नई दिल्ली : हिन्दुओं के खिलाफ अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने के मामले में हिंदू फ्रंट फॉर जस्टिस ने अपने अध्यक्ष और अन्य के माध्यम से अकबरुद्दीन ओवैसी समेत कई ,मुस्लिम नेताओं के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. दरअसल, हाल ही में हरिद्वार में धर्म संसद से संबंधित अभद्र भाषा का प्रयोग करने का मामला सामने आया था, जिसके बाद हिंदुओं के खिलाफ नफरत भरे भाषणों के लिए जांच के लिए याचिका दायर की गई है.

याचिका में की गई है ये मांग
दायर याचिका में याचिकाकर्ता की ओर से कोर्ट से प्रार्थना है कि हिंदू समुदाय के सदस्यों, उनके देवी-देवताओं के खिलाफ दिए गए नफरत भरे भाषणों की जांच के लिए एसआईटी को निर्देश दिया जाए. याचिका में सुप्रीम कोर्ट से संवैधानिक भावना के साथ-साथ भारत की एकता और अखंडता के खिलाफ दिए गए आपत्तिजनक बयानों की जांच का निर्देश देने का आग्रह किया गया है.

अपशब्द बोलने वाले पर होगी कार्रवाई 
सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया है कि मुस्लिम समुदाय के कुछ नेता और उपदेशक हिंदू धर्म के खिलाफ, भारत की संप्रभुता और अखंडता के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं. ऐसे मुस्लिम नेताओं चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

मुस्लिम लीग की याद दिला रहे नफरत भरे भाषण!
वकील विष्णु शंकर जैन की तरफ से दायर की गई याचिका में कहा गया कि मुस्लिम नेताओं की तरफ से दिए गए भड़काऊ भाषणों से हिंदू समुदाय में भय और अशांति का माहौल पैदा हो गया है. इस तरह के बयान हमें मुस्लिम लीग के कामकाज की याद दिलाते हैं, जिसकी वजह से देश का विभाजन हुआ था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...