अखिलेश के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलीं-ममता बनर्जी-कहा यूपी में 'खेला होबे'
अखिलेश के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलती ममता बनर्जी


लखनऊ : यूपी विधानसभा चुनाव को बस अब कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में सभी पार्टियां मतदाताओं को अपनी ओर करने का प्रयास कर रही हैं. इसी क्रम में आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लखनऊ में पहुंची हैं, जहां वह आज अखिलेश यादव के साथ एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

मीडिया से बात करते हुए ममता बनर्जी कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को यहां 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और अखिलेश यादव प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएंगे. इस बीच उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पार्टी देश के लिए खतरा है.  सपा कार्यकर्ताओं की तरफ फुटबॉल उछालते हुए ममता ने कहा कि यूपी में भी खेला होबे.

एनकाउंटर के नाम पर लोगों को मारा
ममता यही नहीं रुकी उन्होंने कहा कि प्रदेश में एनकाउंटर के नाम पर न जाने कितने लोगों को मारा है. एनआरसी के नाम पर लोगों को प्रताड़ित किया गया. बीजेपी ने इतिहास को बदलने का काम किया है. बीजेपी ने शहीद ज्योति को नष्ट कर दिया. बाबा साहेब अंबेडकर, जिन्होंने हमारे कॉन्स्टिट्यूशन की रचना की थी आज बीजेपी उसके साथ खेल रही है और संविधान बदलने की तैयारी कर रहे हैं.

बीजेपी सरकार ने कानून से नहीं लिया काम
ममता ने कहा कि इस सरकार में बेक़सूर लोगों का एनकाउंटर हुआ है जिसकी कोई जरूरत नहीं थी, कानून से भी काम लिया जा सकता था. उन्होंने आगे बताया कि आज मुझसे ब्राह्मण समाज के कई लोगों ने मुझसे मुलाकात की और उन्होंने कहा कि आपके आने से हम अखिलेश यादव को पूरा सपोर्ट करेंगे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें