पंजाब : प्रधानमंत्री मोदी ने वर्चुअल माध्यम से प्रचार की शुरुआत किया
फाइल फ़ोटो


लुधियाना :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब विधानसभा के चुनाव में भाजपा और सहयोगी दलों के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार की शुरुआत मंगलवार को वर्चुअल रैली के माध्यम से किया । मोदी ने सत श्री अकाल के उच्चारण से अपने भाषण की शुरुआत किया । मोदी ने कहा कि बीजेपी का लक्ष्य ‘नवां (नया) पंजाब’ बनाना है। हमारे पास काम का विजन और ट्रैक रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों बाद मैं लोगों से मिलने पंजाब आऊंगा। मोदी ने कहा कि हम पंजाब में बॉर्डर एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी बनाएंगे। 


उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी करतारपुर साहिब को भारत में नहीं रख सकी। सत्ता में बने रहने के लिए कुछ लोगों ने पंजाब को आतंकवाद की आग में जलने दिया। 

इस वर्चुअल चुनावी रैली में मोदी ने लुधियाना और फतेहगढ़ साहिब संसदीय क्षेत्रों के अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। लुधियाना में घंटाघर चौक में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पीएम का संबोधन सुनने के लिए जुटे थे । इसी क्रम में कल नौ फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिरोजपुर और पटियाला संसदीय सीटों की सभी विधानसभा सीटों पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।


अधिक देश की खबरें