यूपी में जन विरोधी सरकार नहीं चाहती है जनता : मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती


लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज एक बयां जारी करके कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा, कांग्रेस और सपा अपने हवाहवाई वादों से जनता को बरगलाने में जुटी हुई हैं लेकिन जनता जनविरोधी सरकार को सत्ता से हटाने को आतुर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश को गड्ढा, हिंसा और दंगामुक्त शासन बसपा की सरकार ही दे सकती है। मायावती का यह बयान भाजपा ,सपा और काँग्रेस का व्गुनव घोषणापत्र जारी होने के बाद आया है ! ज्ञातव्य है कि बहुजन समाज पार्टी किसी भी चुनाव में घोषणापत्र जारी नहीं करती !


मायावती ने कहा कि यूपी के करोड़ों लोग केंद्र व प्रदेश में भाजपा की अंधभक्त सरकार की गलत नीतियों व संकीर्ण जातिवादी और सांप्रदायिक कार्यकलापों के कारण बढ़ती गरीबी, बेरोजगारी व महंगाई से मुक्ति के लिए बेचैन है। ऐसे में अब जनता अपनी समस्याओं के लिए बसपा की तरफ देख रही है।

उन्होंने कहा कि चुनाव के समय राजनीतिक दलों के अनाप-शनाप वादों से जनता में आक्रोश पनप रहा है। गरीबी और महंगाई से परेशान जनता के जख्मों पर ये वादे जले पर नमक जैसा काम कर रहे हैं। इस बार के चुनाव में जनता जनविरोधी सरकार को सत्ता से हटा देगी। उन्होंने दावा किया बसपा के प्रत्याशी बड़ी संक्या में जीत कर आयेंगे और उत्तर प्रदेश में उनकी ही सरकार बनेगी !


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी..

आरोप है कि यहां काम करने वाले साथी कर्मचारियों ने 16 वर्षीय नाबालिग का हाथ-पैर हाथ बांधकार ... ...