भाजपा पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़कर जीतने वाली है : प्रधानमंत्री मोदी
फाइल फ़ोटो


अल्मोड़ा : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों का प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि -सबमे डालो फूट और मिलकर करो लूट – की नीति पर कांग्रेस काम करती है. अल्मोड़ा में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने लोगों के दिलों में भाजपा के प्रति अभूतपूर्व प्यार के लिए धन्यवाद दिया. पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कल पहले चरण के मतदान में भाजपा के लिए जबरदस्त उत्साह का वातावरण रहा, भाजपा पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़कर वहां जीतने वाली है.

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमसे ज्यादा जनता इन चुनावों में भाजपा को जिताने के लिए कृतसंकल्प है. मतदाता कभी उनका साथ नहीं छोड़ते जिनकी नीयत अच्छी होती है

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो लोग निराशा फैलाने में लगे रहते हैं, जिन्हें भाजपा की कोई भी चीज अच्छी नहीं लगती मैं उन्हें कहता हूं कि अगर उत्तराखंड के संबंध में आपके मन में कोई आशंका है तो मेरे अल्मोड़ा में आकर देखो. उन्होंने कहा कि यह दशक उत्तराखंड का है, इस अवसर को हाथ से जाने न दें. हाल ही में राज्य में 17,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया. चार धाम ऑल वेदर रोड से टनकपुर-पिथौरागढ़ सेक्शन को फायदा होगा.

उत्तराखंड में चुनाव से पहले प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ का संकल्प लेकर काम कर रही है. लेकिन हमारे विरोधियों का फॉर्मूला है- ‘सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट’. उत्तराखंड ही नहीं, पूरे देश में कांग्रेस की नीति रही है- सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट.’

अल्मोड़ा में पीएम मोदी ने कहा कि 10 मार्च के बाद उत्तराखंड में पर्यटन क्षेत्र को और विकसित करने के लिए धामी जी की सरकार आक्रामक तरीके से काम करेगी. आपको (जनता को) यह तय करना होगा कि आप ‘पर्यटन’ (पर्यटन) या ‘पलायन’ (प्रवास) को बढ़ावा देने वालों को सत्ता में चाहते हैं.




अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ... ...