सपा के गढ़ में बसपा प्रमुख मायावती ने भरी हुंकार
बसपा सुप्रीमो मायावती


औरैया : उत्तर प्रदेश में इटावा ,औरैया तथा उसके आसपास का इलाका समाजवादी पार्टी का गढ़ मन जाता है !सपा के इसी गढ़ में बिधूना विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत भदौरा मैदान में चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए बसपा सुप्रीमों मायावती ने आज एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपनी चिरपरिचित शैली में बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस और सपा का कच्चा चिट्ठा जनता के सामने रखते हुए बसपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील किया ।
 
मायावती ने कहा कि बपसा का टारगेट विधानसभा चुनाव में अपने दम पर सरकार बनाने का है। उन्होंने कहा कि लोग बसपा के अलावा किसी अन्य पार्टी को वोट ना दें। क्योंकि बसपा बोलने में कम और करने में ज्यादा विश्वास रखती है।

मायावती ने चुनाव ओपिनियन पोल्स को लेकर कहा कि ओपिनियन पोल्स गलत हैं, असल में हकीकत कुछ और है। कहा कि हमारी पार्टी यूपी चुनाव में लगभग सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ रही है, जिससे वो एक बार फिर से 2007 की तरह पूर्ण बहुमत की सरकार बना सके क्योंकि इसके बाद ही बीजेपी की जाति और धर्म आधारित राजनीति तथा तानाशाही से छुटकारा मिल सकता है।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नीतियां और कार्यशैली जातिवादी, पूंजीवादी है। कांग्रेस को घेरते हुए मायावती ने कहा कि वह दलितों और अन्य अनुसूचित जातियों को रिझाने के लिए हमेशा ड्रामा रचती है।

वहीं सपा पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राज में गुंडाराज था क्योंकि उसके शासन में दंगों को हवा दी गई थी। उन्होंने दलितों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सपा के नेता ने एक बार दलितों के आरक्षण वाला बिल ही फाड़ दिया था। सपा ने महापुरुषों को तवज्जों नहीं दी। बसपा की सरकार बनी तो युवाओं को रोजगार, पुरानी पेंशन, किसानों को बड़ी राहत के साथ क्षेत्रीय मुद्दें दूर किए जा सके ।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ... ...