महोबा में मुख्यमंत्री योगी ने विपक्षियों पर बोला हमला
फाइल फ़ोटो


महोबा :मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महोबा के डाक बंगला मैदान में आयोजित चुनावी सभा में विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि बुंदेलखंड वीर वीरांगनाओं की भूमि है। बुंदेलखंड में हर घर नल की योजना साकार हो रही हैं।

केन-बेतवा नदी को जोड़ने का काम कर रहे हैं, आने वाले दिनों में महोबा की माटी सोना उगलने का काम करेगी। महिलाओं को गगरी लेकर पानी के लिए जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, हर घर में पानी पहुंचेगा। अब बुंदेलखंड पर्यटन का हब बनेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 70 वर्षों से बुंदेलखंड को जिन पार्टियों ने एक-एक बूंद पानी के लिए तरसाया है, उन्हें अपने वोट की चोट से एक एक वोट को तरसा दीजिए। ये डबल इंजन की सरकार है, सभी को डबल राशन मिल रहा है। बसपा शासन में गरीबों का पूरा राशन हाथी खा जाता था।

बुंदेलखंड में इतनी फैक्टरी लगाएंगे कि बुंदेलखंड के लोगों को बाहर जाने की जरूरत नहीं होगी बल्कि बाहर के लोग यहां काम के लिए आएंगे। भाजपा अब रुकने वाली नहीं है, अब भाजपा बुलेट ट्रेन की तरह चलेगी। अन्ना प्रथा की समस्या का पूरा समाधान होगा, गोवंशों का नस्ल सुधार कराया जायेगा।

प्रदेश के दो करोड़ युवाओं को टैबलेट व स्मार्ट फोन देने का काम करेंगे। 10 मार्च को डबल इंजन की सरकार बनाइए, हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज होगा। उन्होंने महोबा से भाजपा प्रत्याशी राकेश गोस्वामी और चरखारी सीट से बृजभूषण राजपूत को जिताने की अपील किया ।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें