जानें- किस दिन बंधेंगे शादी के बंधन में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर
फाइल फ़ोटो


बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की 21 फरवरी को सिविल सेरेमनी होने वाली है। लेकिन अब रिपोर्ट्स की माने तो सिविल सेरेमनी से पहले ये दोनों को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है। इन दोनों की शादी फरहान अख्तर के खंडाला फार्म हाउस में शनिवार को होने वाली है। खबरों की माने तो इन दोनों की शादी काफी निजी होगी, जिसमें केवल उनके परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे।

इस दिन महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से होगी शादी-

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 तारीख को सिविल शादी करने से पहले ये दोनों फरहान अख्तर के फार्म हाउस पर 19 फरवरी को मराठी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे। उनके करीबी सूत्रों की मानें तो फरहान अख्तर दांडेकर का परिवार इन दोनों की शादी को लेकर काफी सतर्क है। वह नहीं चाहते कि मीडिया किसी भी तरह से वेन्यू पर पहुंचें। इन दोनों की शादी में केवल उनके परिवार और करीबी लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। हालांकि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी के फंक्शन कैसे होंगे, यह अब तक क्लियर नहीं हो पाया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की मराठी रीति-रिवाज से शादी होगी।

18 तारीख को खंडाला के लिए रवाना होगा परिवार-

रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों का परिवार 18 फरवरी की शाम को खंडाला के लिए रवाना होगा और इन दोनों की शादी का फंक्शन पूरे एक दिन तक चलने वाला है। खबर है कि शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर और उनके करीबी दोस्तों ने बैचलर पार्टी और प्री-वेडिंग फंक्शन का जिम्मा अपने कंधों पर लिया है, जोकि 17 फरवरी और 18 फरवरी को होने वाले हैं।

तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं फरहान-शिबानी-

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अपने प्यार का इजहार करने से बिलकुल भी नहीं कतराते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं। आपको बता दें कि फरहान अख्तर पहले से ही शादी-शुदा हैं और उनके पहली पत्नी अधुना अख्तर से 2 बच्चे हैं। अधुना अख्तर और फरहान अख्तर की शादी साल 2000 में हुई थी, लेकिन शादी के 17 साल के बाद दोनों अलग हो गए। साल 2019 में शिबानी दांडेकर फरहान अख्तर की जिंदगी में आई और कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों शादी करने जा रहे हैं।


अधिक मनोरंजन की खबरें