मुख्यमंत्री योगी ने लखनऊ मध्य में चुनावी सभा को सम्बोधित किया
फाइल फ़ोटो


लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार अभियान के अंतर्गत लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र में बालू अड्डे पर आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित किया ! भाजपा प्रत्याशी रजनीश गुप्ता के लिए प्रचार करने आये मुख्यमंत्री योगी ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा इनकी की सोच और विचारधारा तमंचा वादी है । मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि अखिलेश यादव वैक्सीन पर जनता को गुमराह करने वाला बयान दे रहे थे ! आज उसी वैक्सीन  की वजह से तीसरी लहर में हम पूरी तरह से सुरक्षित है और तीसरी लहर का असर जनता पर नहीं हुआ ! जिस वैक्सीन को लेकर के अखिलेश यादव तमाम गलतबयानी कर रहे थे आज उसी वैक्सीन की वजह से उत्तर प्रदेश की जनता सुरक्षित है। समय आ गया है कि अब वैक्सीन पर गलत बयानी कर जनता को गुमराह करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया जाए !

योगी ने आगे कहा कि आप सब से अपील करता हूं कि आने वाली 23 फरवरी को, वैक्सीन पर जिन्होंने गलत बयान बाजी करी थी उन्हें करारा जवाब देने के लिए घर से निकल कर वोट की चोट करें उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार उत्तर प्रदेश की जनता को डबल विकास डबल राशन डबल सुविधाएं देने का काम कर रही है। उत्तर प्रदेश के नामचीन माफिया आज अपनी जान की भीख मांग रहे हैं और किसी दूसरे परदेस में जाकर के शरण लेने के प्रयास में हैं ।पिछली सरकार मे जब भी कोई सरकारी भर्ती होती थी तो एक ही परिवार के नाम जो नाम तय करके भेज देते थे उन्ही नामो की भर्तिया करके युवाओ नौजवानो के भविष्य के साथ खिलवाड किया जाता था ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 से हमने पूरी पारदर्शिता से भर्ती करने का काम किया और पूरी पारदर्शी से पिछले 5 वर्षों में जो भी सरकारी भर्तियां हुई है उनमें किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार नहीं होने दिया ! बिना किसी भेदभाव किये और बिना किसी भ्रष्टाचार के युवाओं को नौकरी व रोजगार देने का काम हमारी सरकार ने किया है। मुख्यमंत्री योगी जी ने अपने संबोधन में यह भी कहा कि  रजनीश कुमार गुप्ता जी पिछले 20 वर्षों से जनता के बीच लगातार बने रहने वाले व्यक्ति है जो आज प्रत्याशी के रूप मे हैं आप सभी रजनीश जी का खुलकर  समर्थन करें।
मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ,भाजपा  वरिष्ठ नेत्री श्रीमती अपर्णा यादव, व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन  मनीष गुप्ता ,राम तीरथ वार्ड के पार्षद  नागेंद्र सिंह चौहान , रफी अहमद किदवई वार्ड के पार्षद रामकृष्ण यादव , शुभम गुप्ता, आदि वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे* ।

इसके पहले जब मंच पर मुख्यमंत्री  सभा मंच पर पहुँचे तो मंडल अध्यक्ष आनंद पांडे, मंडल अध्यक्ष श्री जितेंद्र राजपूत, मंडल अध्यक्ष हिमांशु राज सोनकर, मंडल अध्यक्ष राकेश सिंह, विधानसभा प्रभारी अशोक सिंह, मनोज सिंह ,एससी एसटी आयोग के सदस्य श्री राम सिंह वाल्मीकि आदि ने उनका स्वागत किया ।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें