उत्तराखंड : शादी से लौट रही बारात की गाड़ी खाई में गिरी, 14 की मौत
हादसे के बाद रेस्क्यू करती पुलिस टीम


चंपावत : उत्तराखंड के चंपावत जिले के डांडा क्षेत्र में सोमवार रात एक दर्दनाक हादसे में 14 बारातियों के मौत से हो गई है. दरअसल, हादसा उस वक्त हुआ जब बारातियों को लेकर लौट रहा वाहन बूडम के समीप गहरी खाई में जा गिरा. खबर है कि चंपावत से करीब 65 किमी दूर इस स्थान पर एक परिवार में शादी थी. ककनई निवासी लक्ष्मण सिंह के बेटे मनोज सिंह की शादी में शामिल होने के बाद ये सभी लोग लौट रहे थे.

रात को लौटते वक्त बारात का वाहन खाई में
हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया. खाई गहरी होने के चलते शवों को सड़क तक पहुंचाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. बताया जा रहा है बारात सोमवार को डांडा कनकनई क्षेत्र से टनकपुर की एक धर्मशाला में गई थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर दुख जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा  कि उत्तराखंड के चंपावत में हुई दुर्घटना हृदयविदारक है. इसमें जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी शोक-संवेदना व्यक्त करता हूं. स्थानीय प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा हुआ है.  


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...