सिद्धार्थनगर में अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधा
सिद्धार्थनगर जिले में जनसभा करते अखिलेश यादव


सिद्धार्थनगर : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को सिद्धार्थनगर जिले के इटवा में आयोजित चुनावी सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सीधा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गर्मी निकालने वाले बाबा मुख्यमंत्री , अब तक हुआ मतदान देखकर ठंडे पड़ गए हैं। सिद्धार्थनगर के लोग साइकिल पर वोट देंगे तो बाबा का भाप निकल जाएगा। अखिलेश यादव माता प्रसाद जायसवाल इंटर कॉलेज में इटवा विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी व पूर्व विधान सभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडे सहित जिले के अन्य प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री के लिए गोरखपुर के लिए 11 तारीख को हवाई जहाज का टिकट बुक कर दिया है। उन्हें गुल्लू के लिए बिस्किट देकर विदाई करेंगे। अब गुल्लू और सांड प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रश्न होंगे। भाजपा सरकार ने शिक्षा मित्रों को भी सम्मान नहीं दिया। मेरी सरकार बनने पर शिक्षा मित्रों को स्थायी किया जाएगा। वे कहते हैं कि एक करोड़ लेपटॉप बांट दिए, लेकिन यह भी झूठ है।

उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि नोटबंदी के बाद क्या भ्रष्टाचार खत्म हो गया, क्या काला धन आ गया। हमारे व्यापारियों पर जीएसटी लागू होने से वे बर्बाद हो गए। उन्होंने रोजगार छीन लिए। विकास के लिए लखनऊ में इन्होंने 5 लाख करोड़ के समझौते कराए थे। कहां गया वह समझौता। भाजपा से बड़ा झूठ कोई पार्टी नहीं बोलती है। इनके नेता सिर्फ झूठ बोलते हैं। अखिलेश यादव ने प्रदेश और केन्द्र की भाजपा सरकार पर तरह तरह के आरोप लगाते हुए मतदाताओं से अपील किया कि सब लोग एकजुट होकर सपा के पक्ष में मतदान करें जिससे प्रदेश की जनता को भाजपा की सरकार से छुटकारा मिल सके !


इस जनसभा में जिले की सभी विधानसभाओं से सपा प्रत्याशीगण , माता प्रसाद पांडेय, विजय पासवान, सैयदा खातून, नवीन उर्फ मानू दुबे एवं प्रेमचंद कश्यप मौजूद थे।प्रत्याशियों के अलावा बड़ी संख्या में सपा के स्थानीय नेता, कार्यकर्ता ,संगठन के पदाधिकारी तथा क्षेत्रीय लोग भी सभा में शामिल हुए !


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें