यूपी : दरोगा ने थाने में कोतवाल को पीटा, मुकदमा दर्ज, एसपी ने किया निलंबित
दरोगा आशीष पटेरिया और कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार तिवारी


बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में मुकदमा दर्ज पीड़िता के पिता का 151 में चालान करने पर कोतवाल और दरोगा आपस में ही भिड़ गए. दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई पहले हाथापाई हुई और इसके बाद दरोगा ने लाठियों से कोतवाल की पिटाई कर दी. यह नजारा देखकर पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए आखिर ये क्या हो रहा है? मामला पुलिस अधीक्षक तक पहुंचा, इस पर पुलिस अधीक्षक ने मामले में कार्रवाई करते हुए  दरोगा के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है. घटना नरैनी कोतवाली परिसर की है.


दरअसल, नाबालिग पुत्रियों से छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंचे पिता का दरोगा ने उल्टा धारा 151 के तहत चालान कर दिया. जब मामला क्षेत्रीय विधायक ओम मणि वर्मा और बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय सिंह के संज्ञान में आया तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की. इस पर पुलिस अधीक्षक ने छेड़छाड़ के आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत छेड़छाड़ के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं. साथ मामले में दोषी सब इंस्पेक्टर आशीष पटेरिया को निलंबित कर दिया.

अपने निलंबन से नाराज दरोगा आशीष पटेरिया ने कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार तिवारी को जमकर गाली-गलौज शुरू कर दी. धीरे-धीरे मामला हाथापाई और मारपीट तक पहुंच गया. देखते ही देखते कोतवाली परिसर शनिवार को अखाड़ा बन गई. पुलिस कर्मियों को आपस में लड़ते देखकर अन्य पुलिसकर्मी सन्न रह गए. मामला मीडिया में भी पहुंचा लेकिन पुलिस महकमे ने इस संबंध में किसी तरह की पुष्टि नहीं की.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ... ...