लखनऊ में हो रही भोजपुरी फिल्म मेंटल आशिक की शूटिंग
इस फिल्म का निर्देशन भोजपुरी के जाने-माने निर्देशक रमाकांत प्रसाद कर रहे हैं इस फिल्म में एक्शन किंग विशाल सिंह एवं सावन कुमार मुख्य भूमिका में है। (PHOTO : Dheeraj Dhawan)


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ भोजपुरी फीचर फिल्म 'मेंटल आशिक' की शूटिंग जोर शोर से चल रही है। जिसका निर्माण डी एस पी फिल्म के बैनर तले की जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन भोजपुरी के जाने-माने निर्देशक रमाकांत प्रसाद कर रहे हैं इस फिल्म में एक्शन किंग विशाल सिंह एवं सावन कुमार मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म के निर्माता मुकेश कुमार पंडित है वहीं इस फिल्म को सरोज पंडित ने लिखा है तथा छायांकन अमिताभ चंद्रा,नृत्य निर्देशक के रूप में प्रीतम कुमार और एक्शन डायरेक्टर प्रदीप खड़का एवं कॉस्टयूम डिजाइनर राम पुकार प्रजापति हैं इस फिल्म एसोसिएट डायरेक्टर एवं VFX अनुपम शाह कर रहे हैं। इस फिल्म के प्रोडक्शन दिलीप कुमार पंडित कर रहे हैं।

 वहीं अन्य कलाकारों की बात करें तो भोजपुरी एक्शन किंग विशाल सिंह के साथ सावन कुमार, ऋतु सिंह ,अपरा सेठ, अशोक गुप्ता भानु, प्रिया पांडे, संजय महानंदा ,अशोक यादव सिंटू राज ,संजय यादव, नंदू श्रीवास्तव ,शुभम ,रमजान के साथ स्थानीय कलाकार भी काम कर रहे हैं  पी आर ओ अरविन्द मौर्या है यह फिल्म जैसे कि हमने बताया की मार्शल आर्ट से ट्रेंड भोजपुरी एक्शन किंग होने के कारण यह फिल्म पूरी तरह से जबरदस्त एक्शन के साथ लव स्टोरी एवं फैमिली फिल्म है यह फिल्म के निर्देशक बातचीत के दौरान के बताया की भोजपुरी धीरे धीरे अपनी पहचान होती जा रही है इसलिए हमारी यही प्रयास है कि फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के हर डिपार्टमेंट का कार्य हर प्रकार से इतना शानदार हो की यह फिल्म पैन इंडिया में अपना स्थान बना सकें जिससे भोजपुरी सिनेमा को एक दिशा प्रदान किया जा सके की भोजपुरी में भी अच्छी फिल्में बनती हैं जिससे आप मेंटल आशिक के रूप में देख सकते हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें