उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, पर्यटकों से भरी कार नदी में गिरी, 9 की मौत
ट्रैक्टर के सहारे कार को निकालते लोग


रामनगर : उत्तराखंड के रामनगर में शुक्रवार सुबह दुखद घटना घट गई है. दरअसल, यहां एक कार उफनाती नदी में गिर गई है जिसमे सवार 10 पर्यटकों बह गए हैं. जानकारी के मुताबिक अब तक 9 शव बरामद किये जा चुके है.

बता दें कि घटना की सूचना पर एसडीआरएफ के अलावा पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान 9 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं जबकि एक लड़की और महिला को सकुशल बचा लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक हादसा रामनगर कोटद्वार रोड के बीच स्थित कॉर्बेट नेशनल पार्क के ढेला जोन में हुआ है. खबर है कि पंजाब के रहने वाले 11 लोग अर्टिगा गाड़ी में उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों पर घूमने के लिए निकले थे.


इसी बीच, आज सुबह तकरीबन 5 बजे उनकी कार रामनगर की ढेला नदी के नजदीक पहुंची. भारी बारिश के चलते नदी उफना रही थी और पुल के ऊपर से पानी बह रहा था. इसके बावजूद ड्राइवर ने सावधानी नहीं बरती और गाड़ी को तेज रफ्तार में पुल से पार करने लगा. लेकिन तेज धार के चलते पर्यटकों से भरी यह कार नदी में गिर गई.  

इस पूरी घटना पर एक चश्मदीद ने बताया कि आर्टिगा कार कॉर्बेट की ओर जा रही थी. उन्होंने लाइट मारकर और हाथ हिलाकर गाड़ी को बहुत रोकने की कोशिश की, लेकिन ड्राइवर नहीं माना और पानी के तेज बहाव में गाड़ी बह गई.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी..

आरोप है कि यहां काम करने वाले साथी कर्मचारियों ने 16 वर्षीय नाबालिग का हाथ-पैर हाथ बांधकार ... ...