प्रेग्नेंसी की चर्चा के बीच आलिया भट्ट ने हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के सेट से शेयर की तस्वीर
गल गडोट के साथ मस्ती करतीं आलिया भट्ट


प्रेग्नेंसी की चर्चा के बीच आलिया भट्ट इन दिनों हॉलीवुड डेब्यू 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' की शूटिंग में व्यस्त हैं. बॉलीवुड में सफलता के बाद आलिया अब प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड में किस्मत आजमाने जा रही हैं.  हाल ही में आलिया ने फिल्म 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' के सेट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें से एक तस्वीर में वह एक्ट्रेस गैल गैडोट के साथ नजर आ रही हैं.




तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा-' 'हार्ट ऑफ स्टोन- आपके पास मेरा पूरा दिल है. थैंक्यू ब्यूटीफुल गैल गैडोट और मेरे डायरेक्टर टॉम हार्पर. जेमी डोर्नन आपको आज मिस किया.' इसी के साथ आलिया ने शानदार एक्सपीरियंस के लिए पूरी टीम का आभार व्यक्त किया है.

उन्होंने बताया कि सभी ने उनका बहुत ख्याल रखा. इसके साथ ही आलिया ने यह भी बताया कि अब वो इंडिया वापस आ रही हैं. वो लिखती हैं, 'लेकिन अब मैं घर वापस आ रही हूँ बेबी.' इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने इस फिल्म की शूटिंग मई में शुरू की थी। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी. फिल्म का डायरेक्शन टॉम हार्पर ने किया है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म में आलिया के साथ गैल गैडोट भी होंगी, जो फिल्म में एक जासूस के किरदार में नजर आने वाली हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें