महाराष्ट्र : नागपुर में आर्थिक से परेशान होकर युवक ने पत्नी-बेटे समेत कार में पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग
इसी कार में बैठकर युवक ने पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग


महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के नागपुर में एक युवक ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर अपनी पत्नी और बेटे समेत कार के अंदर आग लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. हालांकि इस घटना में पत्नी और बेटे को बचा लिया गया है, जबकि युवक की मौत हो गई है. घटना नागपुर के बेलतरोड़ी थाना क्षेत्र के खपरी पुनर्वसन इलाके की है.

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान जैताला निवासी 58 साल के रामराज गोपाल कृष्ण भट के रूप में हुई है. उनकी पत्नी संगीता भट और बेटा नंदन गंभीर रूप से झुलस गये हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर है.

बिजनेस में हुआ था नुकसान
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, मृतक के घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने कथित तौर पर कहा है कि वो आर्थिक संकट के कारण अपना जीवन समाप्त कर रहा है. बताया जा रहा है कि भट्ट को बिजनेस में काफी नुकसान हुआ था.

पेट्रोल डालकर लगाई आग
पुलिस ने बताया कि रामराज परिवार को दोपहर के लंच के लिए बाहर लेकर गया था. उन्होंने बताया कि खपरी पुनर्वसन पहुंचने के बाद उसने अचानक अपनी, पत्नी और बेटे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. फिलहाल पुलिस ने मृतक के खिलाफ बेलतरोड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...