गुरुग्राम में इनोवा पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक, चार की मौत, मृतकों में एक लड़की और तीन लड़के शामिल
इनोवा पर पलटा ट्रक


गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में तेज रफ्तार ने एक लड़की और 3 लड़कों की जिंदगी निगल ली. यही नहीं हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार ट्रक के इनोवा गाड़ी पर पलटने के बाद यह भयानक हादसा हुआ.


बता दें कि हादसा गुरुग्राम के बिलासपुर थाना क्षेत्र का है. देर रात तकरीबन 1 बजकर 40 मिनट पर पुलिस को सूचना मिली कि एक ट्रक सड़क पर जा रही इनोवा गाड़ी पर पलट गया है. मौके पर लोग पहुंचे और हादसे के बारे में पुलिस को सूचना दी.

आनन-फानन में पहुंची पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसमें सवार एक लड़की और 4 लड़कों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने चारों के शवों को कब्ज़े में लेकर मामले की जांच में जुट गई और हादसे में घायल एक लड़के और लड़की नजदीक के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.

पुलिस के मुताबिक इनोवा सवार युवक व युवतियां राजस्थान की पर्यटन नगरी उदयपुर से घूमकर वापस लौट रहे थे. इसी बीच वापस घर लौटते समय यह दर्दनाक हादसा हो गया. पुलिस ने सभी मृतकों और घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया है.  


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ... ...