यूपी : बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और 5 साल बेटे की हत्या, घर में पड़ा मिला शव
बैंक मैनेजर की मृतक पत्नी और बेटे का फाइल फोटो


मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में दिल  दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और 5 साल के बेटे का शव बेड पर पड़ा मिलने से सनसनी फ़ैल गई है. देखने प्रतीत हो रहा है कि मां-बेटे की हत्या गला दबाकर की गई है. वहीं घटना के वक्त पति  घर पर नहीं होने की बात कही जा रही है.  
 
जानकारी के मुताबिक बैंक मैनेजर रात के समय जब घर लौटा तो उसने देखा की घर पर ताला   लगा हुआ काफी देर तक इंतजार करने के बाद उसे शक हुआ तो मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि पत्नी और उसका 5 साल का बेटा का शव बेड में बंद मिला.

पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल करते हुए दोनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. रामलीला ग्राउंड कॉलोनी निवासी संदीप कुमार बिजनौर में पीएनबी शाखा में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं. संदीप सोमवार सुबह बैंक गए थे घर पर उनकी पत्नी शिखा ( 34 साल) और बेटा रुद्रांश ( 5 साल) थे. शाम को जब संदीप वापस घर पहुंचे तो घर के मुख्य गेट पर ताला लगा हुआ था.  जिसके बाद उन्होंने  पत्नी को फोन किया लेकिन पत्नी ने फोन नहीं उठाया.

इस घटना पर मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह बताया कि थाना हस्तिनापुर के अंतर्गत सोमवार शाम एक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि उसकी पत्नी और उसके बच्चे से उसका संपर्क नहीं हो पा रहा है और घर में ताला लगा हुआ है. जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पत्नी और बच्चे को ढूंढने का प्रयास किया गया. एक, दो घंटे में जब पत्नी और बच्चे का पता नहीं चला तो व्यक्ति और कई लोगों की मौजूदगी में घर का ताला तोड़ा गया और जब छानबीन की गई तो पत्नी और बच्चा घर में मृत मिले.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें