Heart में तकलीफ के बाद आजम खान गंगाराम अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों ने डाले दो स्टंट
आजम खान


लखनऊ : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को मंगलवार को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबर थी कि उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन ऐसा कुछ नहीं था. दरअसल, रेगुलर चेकअप के दौरान उनके हार्ट में दिक्कत होने की बात सामने आई है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और वह फिट हैं.

जानकारी के मुताबिक आजम खान को सोमवार को सर गंगाराम अस्पताल में एडमिट कराया गया था. यहां रूटीन चेकअप के दौरान उनके हार्ट में गड़बड़ी देखने को मिली. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल के सीपीयू में भर्ती कर लिया गया. जहां बाद में डॉक्टरों ने एंजियोप्लास्टी के बाद उनके दिल में दो स्टंट डाले गए.

गौरतलब है कि 3 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ और निमोनिया की शिकायत के बाद आजम खान को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उनका टेस्ट हुआ. जिसके बाद रिपोर्ट में उनके फेफड़ों में इंफेक्शन की बात सामने आई. हालांकि बाद में नार्मल रिपोर्ट आने के बाद उन्हें 9 अगस्त को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था.

बता दें कि आजम खान 27 महीने सीतापुर जेल में बंद रहे. इस दौरान वह दो बार गंभीर बीमारी की भी चपेट में आ गए. बाद में उन्हें इलाज के लिए लखनऊ मेदांता अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. इससे पहले जेल में रहते हुए कोरोना संक्रमित भी हो गए थे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...