यूपी : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कंटेनर से टकराई प्राइवेट बस, 4 की मौत
कंटेनर से टकराई बस


इटावा : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रविवार को दर्दनाक हादसा हुआ है. इस हादसे में एक मासूम समेत 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं 42 यात्री घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रहे एक कंटेनर से सवारी बस टकरा गई. हादसे में घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि इस हादसे में गए लोगों के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को तुरंत घटनास्थल पहुंचकर घायलों को समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं. बताया जा रहा है कि एक प्राइवेट बस यात्रियों को गोरखपुर से अजमेर जा रही थी. जैसे ही वह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चैनल नम्बर 103 के पास पहुंची आगे चल रहे कंटनेर से जा टकराई.

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर जिलाधिकारी, एसएसपी और सैफई इंस्पेक्टर रमेश सिंह पहुंच गए है। इसके बाद तीन घंटे की कड़ी मेहनत के बाद बस में फंसे घायलों को रेस्क्यू कर निकाला गया.

हादसे में मारे गए लोगों में आगरा निवासी आशी उर्फ श्रेया (07), राजस्थान निवासी हामिद अली (35), जयपुर निवासी सुमेर सिंह गुर्जर (52) राजस्थान के रहने वाले सोनू कुमार चतुर्वेदी (32) के रूप में हुई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें