पुलिस चौकी में प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, लड़की वाले बोले-शादी से आपत्ति नहीं, लेकिन आज से हमारा कोई संबंध नहीं
पुलिस चौकी में बने मंदिर में कपल ने रचाई शादी


महोबा : उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक कपल ने पुलिस चौकी में शादी रचा ली है. दोनों की शादी के लिए यहां मंडप की व्यवस्था की गई थी. साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले कपल चौकी में बने मंदिर में विवाह रचाने के बाद पति-पत्नी बन गए. इस खास मौके पर उन दोनों के लिए पुलिस वाले ही बाराती और घराती बने.

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के महाराजपुर (छतरपुर जिला) के रहने वाले चमन चौरसिया को यूपी के महोबा निवासी नीलम चौरसिया से प्यार हो गया. दोनों की बातचीत शुरू हो गई और बाद में दोनों ने घर से भाग जाने की योजना बनाई. इसके कुछ दिन बाद नीलम चौरसिया अपना घर छोड़कर चमन चौरसिया के पास चली गई.

मामले के बारे में परिजनों को पता चला तो घरवालों ने चमन चौरसिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस शिकायत में परिजनों ने चमन चौरसिया के ऊपर कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई. इसके बाद पुलिस युवती को ढूढ़ते हुए मध्य प्रदेश चमन चौरसिया के घर पहुंच गई. यहां पुलिस ने युवती को युवक के घर से बरामद और प्रेमी जोड़े को लेकर महोबा की सुभाष चौकी पहुंचे.

इसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को चौकी पर बुलाया. इस दौरान पुलिस पूंछताछ में प्रेमी जोड़े ने बताया कि वह एक दूसरे को बेइंतहा प्यार करते हैं और एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते. इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों के सामने प्रेमी जोड़े ने कहा कि वह कोर्ट मैरिज कर चुके हैं. हालांकि, पूरे मामले में लड़की पक्ष के लोगों ने कहा कि हमें इस शादी से कोई आपत्ति नहीं, लेकिन हमारा आज से इस  लड़की से कोई संबंध नहीं  है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें