कांग्रेस अध्यक्ष ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, कहा- युवाओं को रोजगार देने के लिए नहीं है गंभीर
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे


नई दिल्ली : कांग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार युवाओं को नौकरी देने के मामले में गंभीर नहीं है. खड़गे ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर वर्ष दो करोड़ लोगों को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था लेकिन यह सरकार केन्द्र सरकार में खाली पड़े 10 लाख सरकारी पदों को बीते आठ वर्षों में भरने में विफल रही है. इस सरकार को युवाओं के भविष्य की कोई चिंता नहीं है.

खड़गे ने कहा कि वादे के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी को बीते आठ वर्षों में 16 करोड़ लोगों को नौकरियां मिलनी चाहिए थी जो नहीं मिली. उन्होंने कहा कि सरकार अपने वादे को भूल गई है. खड़गे ने कहा कि इन दिनों मेक इन इंडिया और स्किल इंडिया के बारे में बात नहीं हो रही है.

खड़गे ने कहा कि भाजपा सरकार अनुसूचित जाति, जनजाति और अन्य पिछड़े वर्गों के कल्याण के लिए भी कोई काम नहीं कर रही है. इस बात को सरकार ने संसद में खुद स्वीकार किया है कि एससी, एसटी और ओबीसी के रिक्त पड़े पदों को अभी भरा नहीं गया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...