टैग: #Shubham Chaudhuri, #murder, #murder case, #arrest, ##Politaknik student Shubham Chaudhuri, body Venus Cricket Academy,
अपमान का बदला लेने के लिए दोस्तों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
हत्या में शामिल अन्य फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।


गाजियाबाद : मुरादनगर में छात्र शुभम चौधरी की हत्या अपमान व मारपीट का बदला लेने के लिए उसके दोस्तों ने ही अगवा करके की थी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयोग की गई बाइक व तमंचा बरामद किया है। हत्या में शामिल अन्य फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

दोस्तों ने ही की थी छात्र शुभम की हत्या
गौरतलब है कि मुरादनगर थाना क्षेत्र के गंगा विहार कालोनी निवासी पॉलीटैक्नीक छात्र शुभम चौधरी की 7 फरवरी को अगवा कर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद छात्र का शव वीनस क्रिकेट एकैडमी के मैदान में फैंक दिया गया था। घटना के संबंध में मृतक छात्र के पिता जयकरण चौधरी ने मुरादनगर थाने में मोनू निवासी बंदीपुर व आदित्य निवासी जीतपुर के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी मोनू पाल निवासी बंदीपुर व रोहित कुमार निवासी गोपालपुरम को गिरफ्तार किया है।

इस तरह दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
पुलिस के मुताबिक डेढ़ वर्ष पूर्व मृतक शुभम ने आकाश उर्फ गोलू निवासी ममतावाली कालोनी के साथ मारपीट व बेइज्जती की थी। उसी दिन से गोलू शुभम से बदला लेने की फिराक में था। घटना वाले दिन 7 फरवरी को गोलू ने अपने अन्य साथियों मोनू, आशीष, हरिओम, रोहित निवासी मुरादनगर व उदय निवासी चितौड़ा बागपत के साथ मिलकर शुभम की हत्या की योजना बनाते हुए मोनू को शुभम को बुलाने के लिए भेजा। शुभम को मोनू वीनस एकैडमी ले गया जहां उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपियों ने ईंट व हैल्मेट से प्रहार कर पहचान मिटाने का प्रयास भी किया। पुलिस हत्या में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।


अधिक देश की खबरें