यूपी : रामपुर में शख्स ने मॉल में लगे आजम-अखिलेश के नाम का शिलापट हथौड़े से तोड़ा, कहा-तालिबान राज खत्म
आजम-अखिलेश के नाम का शिलापट को हथौड़े से तोड़ते अखिल भारतीय मुस्लिम महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष फरहत अली खान


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद में आजम खान से नाराज अखिल भारतीय मुस्लिम महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष फरहत अली खान कमर्शियल बापू मॉल में लगे उनके नाम के शिलापट को हथौड़े से तोड़ दिया. इस घटना को देख वहां हड़कंप मच गया और सूचना पर तुरंत जिला प्रशासन हरकत में आ गया और तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गया.

बता दें कि बाद में नगर पालिका के बाबू मुजफ्फर हुसैन खान की तहरीर पर फरहत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप है. पुलिस गिरफ्तारी के बाद फरहत अली ने कहा कि जिस आदमी का वोट देने का अधिकार खत्म हो गया है. उसके नाम का शिलापट भी नहीं होना चाहिए.

फरहत अली ने जिला प्रशासन से मांग की है कि आजम खान के नाम का जहां भी शिलापट लगा हो उसे हटा दें. नहीं तो वह खुद तोड़ देंगे. उन्होंने आगे कहा कि सद्दाम और तालिबानी राज खत्म हो चुका है, अब राष्ट्रवाद राज है. अब वही मुसलमान हिंदुस्तान में रहेंगे जो राष्ट्रवादी विचारधारा के हैं. मेरी हिम्मत थी तभी मैंने ये करके दिखाया है. आजम खान के नाम की कोई भी तख्ती इस जिले में नहीं रहने देंगे.

अखिलेश यादव ने किया था मॉल का उद्घाटन
घटना पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह ने बताया कि रामपुर शहर में बापू मॉल एक कमर्शियल मॉल है. इसका उद्घाटन तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा किया गया था. इसके शिलापट पर तत्कालीन मुख्यमंत्री और आजम खान का नाम था. आज दोपहर इसे फरहत अली खान द्वारा हथौड़े से तोड़ा गया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें