पढ़े- कांग्रेस नेता उदित राज ने मोदी तेरी कब्र खुदेगी वाले नारे पर दिया ये बयान
फ़ाइल फोटो


कांग्रेस नेताओं के मोदी तेरी कब्र खुदेगी नारे को लेकर सियासत अब तेज हो गई है। पीएम मोदी ने शुक्रवार को शिलॉन्ग की एक रैली में इस नारे को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला था। वहीं, अब कांग्रेस नेता उदित राज ने इसको लेकर सफाई दी है।

ये राजनीतिक भाषा: उदित राज-

कांग्रेस नेता ने कहा, मोदी तेरी कब्र खुदेगी नारा राजनीतिक भाषा है। जब पीएम कहते है- कांग्रेस मुक्त भारत, तो क्या इसका मतलब वो कांग्रेसी नेताओं का मरना चाहते हैं या पार्टी को हटाना चाहते हैं- देश को स्वस्थ रखना है तो जरूरी है कि पीएम मोदी की राजनैतिक कब्र खोदा जाए।

पीएम मोदी का हमला-

गौरतलब है कि पीएम ने कल यानी शनिवार को शिलॉन्ग में एक रैली की थी। पीएम ने कहा कि वो कहते हैं कि कुछ लोग जिनको देश ने नकार दिया है, जो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं। वो आजकल माला जपते हैं और कह रहे हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी, लेकिन देश कह रहा है- मोदी तेरा कमल खिलेगा।

वंशवादी राजनीति से मुक्त होना चाहिए-

मोदी ने कहा कि मेघालय को वंशवादी राजनीति से मुक्त होना चाहिए। मेघालय को परिवार पहले' की जगह लोग पहल' की सरकार की जरूरत है। मोदी ने आगे कहा, दिल्ली ही नहीं, मेघालय में भी पारिवारिक पार्टियों ने अपनी तिजोरी भरने के लिए मेघालय को एटीएम में तब्दील कर दिया है।''

दिल्ली एयरपोर्ट पर लगे थे नारे-

पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था। इस गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस नेताओं ने नारेबाजी की थी। इसी दौरान मोदी के खिलाफ नारेबाजी हुई थी।


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...