फिरोजाबाद : शादी समारोह से लौटते समय हुआ हादसा, पांच की दर्दनाक मौत, 7 घायल
हादसे के बाद गाड़ी का हाल


फिरोजाबाद : मंगलवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना नसीरपुर क्षेत्र अंतर्गत एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि करीब सात लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां कई की हालत गंभीर बनी है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना नसीरपुर क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार को गोरखपुर से आ रही एक फोर्ड जीप सड़क के किनारे खड़ी थी. उसकी सवारियों में से कुछ सवारियां लघुशंका के लिए उतरी थीं. सवारियां गाड़ी में बैठ रही थी तभी लखनऊ से आंबेडकर नगर जा रही एक इको कार ने जीप को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई.

सड़क हादसे में मारे गए लोगों की पहचान बाबूलाल (40) पुत्र मोहन लाल, नेमीचंद (43) पुत्र जैसाराम, कैलाश (38) पुत्र बाबूराम निवासीगण ग्राम टांडा सुजानगढ़, राकेश (37) पुत्र उलसचंद निवासी ग्राम मलिशपुर व मिथलेश पत्नी प्रहलाद निवासी 68ए डाबरी एक्सटेंशन, नई दिल्ली के रूप हुई हैं. इस हादसे में करीब सात लोग घायल हो गए.

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची यूपीडा की टीम व थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, बताया यह भी गया है कि हादसे का शिकार हुए चार लोग गोरखपुर में शादी समारोह से लौट रहे थे, जबकि एक दिल्ली की महिला दूसरी कार में बैठी थी. घटना पर जिलाधिकारी रवि रंजन ने बताया कि लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है, जबकि कुछ लोग घायल हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें