टैग: #महिंद्रा, #थार 4x4, #खुशखबरी, #कंपनी ,# एसयूवीगाड़ी, #दो नए ,#कलर,
भारत में सफेद रंग की लोकप्रियता को देखते हुए महिंद्रा ने थार में एवरेस्ट व्हाइट कलर आय नया ऑप्शन , पढ़े जरूर
फाइल फोटो


महिंद्रा थार 4x4 लेने वालों के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने अब इस एसयूवी गाड़ी में दो नए कलर ऑप्शन और जोड़ दिए हैं, जिसके बाद ये गाड़ी और भी शानदार दिखने लगी है। कंपनी ने जिन दो कलर को जोड़ा है उसका नाम एवरेस्ट व्हाइट' एंड 'ब्लेजिंग ब्रॉन्ज है। Mahindra Thar को ग्राहक अब 6 कलर ऑप्शन में देख सकते हैं। आइये जानते हैं सभी कलर ऑप्शन के नाम और कीमतों के बारे में।

भारत में सफेद रंग की लोकप्रियता को देखते हुए महिंद्रा ने थार में एवरेस्ट व्हाइट कलर ऑप्शन को जोड़ा है। इस ऑफ-रोडिंग SUV में व्हील आर्च, ब्लैक विंग मिरर, ब्लैक रूफ पर ब्लैक बंपर और प्लास्टिक क्लैडिंग की सुविधा पेश की है। महिंद्रा थार में दो नए पेंट स्कीम को शामिल करने के अलावा कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है।

महिंद्रा थार की कीमतें और कलर ऑप्शन

ऑफ-रोड एसयूवी को कुल 6 कलर ऑप्शन में पेश किया जाता है, जिसमें नेपोली ब्लैक, रेड रेज, गैलेक्सी ग्रे, एक्वामरीन, एवरेस्ट व्हाइट और ब्लेजिंग ब्रॉन्ज शामिल हैं।
थार की कीमतें 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं और 16 लाख 50 हजार एक्स-शोरूम के आस-पास तक जाती हैं। हाल ही में महिंद्रा थार की कीमतों में 50 हजार रुपये का इजाफा हुआ था, जिसके बाद इस गाड़ी की यह नई कीमतें हैं।

महिंद्रा थार इंजन-

इंजन की बात करें तो Mahindra Thar एसयूवी में सबसे अधिक मांग वाली कार है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 226mm है। इसमें इंजन 2.0 लीटर पेट्रोल, 2.2 लीटर डीजल मिलता है। इसमें आपको दो एयरबैग मिलता है। अगर आप ऑफ-रोड ट्रिप का प्लान कर रहे हैं तो थार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन में से एक साबित हो सकता है।


अधिक बिज़नेस की खबरें

84 साल पहले आज ही के दिन हुई थी McDonald's की शुरुआत दुनियाभर में लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर गहरी छाप बनाए हुए है।

84 साल पहले आज ही के दिन हुई थी McDonald's की शुरुआत दुनियाभर में लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर गहरी छाप बनाए हुए है। ..

फास्ट फूड की दुनिया में मैक्डॉनल्ड्स, दुनियाभर में लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर गहरी छाप बनाए हुए है। ... ...