अडाणी केस में संयुक्त संसदीय समिति के गठन से भाग रही है सरकार : खड़गे
खड़गे ने कहा कि भाजपा का यह कहना कि राहुल गांधी ने ओबीसी समाज को अपमानित किया है।


नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मोदी सरकार अडाणी समूह पर लगे आरोपों की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) का गठन नहीं करना चाहती। इसलिए मामले से ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित विपक्ष पर तरह-तरह के आरोप लगा रही है।

खड़गे ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि भाजपा का यह कहना कि राहुल गांधी ने ओबीसी समाज को अपमानित किया है। यह निराधार और गलत है। राहुल गांधी ने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि पीएनबी व जनता के पैसे लेकर नीरव मोदी, ललित मोदी, मेहुल चौकसी भागे हैं। ओबीसी वर्ग तो नहीं भागा, फिर उनका अपमान कैसे हुआ ?

खड़गे ने कहा कि मोदी सरकार अडाणी महाघोटाले से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है। लेकिन विपक्ष की यही मांग है कि इस घोटाले की जांच के लिए जेपीसी बनाई जाए। आज पुन: विपक्षी नेताओं से इस मुद्दे को लेकर संयुक्त रूप से आवाज उठाई है।

उल्लेखनीय है कि आज संसद सत्र में भाग लेने से पहले विपक्षी सांसद संसद भवन में राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष खड़गे के दफ्तर में एकत्र हुए। इस दौरान अडाणी समूह पर लगे आरोपों की जांच के लिए जेपीसी के गठन को लेकर विपक्षी दलों ने एकजुटता दिखाई।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ... ...