अतीक के भाई अशरफ को सताया मौत का डर, बोला-दो हफ्ते में जेल से निकालकर कर दी जाएगी हत्या
मोहम्मद अशरफ


लखनऊ : प्रयागराज की MP-MLA  कोर्ट ने मंगलवार को 17 साल पुराने उमेश पाल किडनैपिंग मामले में अतीक अहमद समेत तीन लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई है. वहीं भाई मोहम्मद अशरफ समेत 7 लोगों को बरी कर दिया है. फैसला आने के बाद अशरफ को प्रयागराज से बरेली जेल फिर भेज दिया गया है. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अशरफ ने कहा कि पुलिस के एक अधिकारी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि 2 सप्ताह के अंदर उसे जेल से बाहर लाया जाएगा फिर उसकी हत्या कर दी जाएगी.


हालांकि अशरफ ने कहा कि मुझ पर लगाए गए आरोप झूठे हैं. मुख्यमंत्री मेरा दर्द समझते हैं, उनके खिलाफ भी फर्जी केस दर्ज किए गए. दरअसल, उमेश पाल अपहरण केस में अतीक अहमद और उसका भाई मोहम्मद अशरफ आरोपी हैं. अभी पिछले महीने कोर्ट की सुनवाई से लौट रहे उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में भी अतीक और अशरफ आरोपी बनाए गए हैं.

अशरफ को अतीक का राइट हैंड कहा जाता है. अशरफ के खिलाफ कुल 52 मामले दर्ज हैं. बरेली में जेल में बैठकर ही अशरफ पर उमेश पाल की हत्या की साजिश रचने का आरोप है. बताया जाता है कि बरेली जेल में अशरफ से मिलने के बाद शूटरों का नाम और पूरा प्लान तय हुआ था.

बरेली जेल में अशरफ को विशेष सुविधा पहुंचाने के मामले में पुलिस पहले ही दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इनमें जेल आरक्षी शिवहरि और जेल की कैंटीन में सब्जी की सप्लाई करने वाला दयाराम उर्फ नन्हें शामिल है. एक अन्य एफआईआर सद्दाम के नाम से दर्ज है. वह बाहुबली अतीक अहमद के भाई अशरफ का साला है.

बरेली जेल में हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया अशरफ
बरेली जेल में बंदी रक्षकों की मदद से अशरफ की हो रही गैरकानूनी मुलाकात के बाद उसे हाई सिक्योरिटी बैरक में भेज दिया गया था, जहां उसे अकेला रखा गया है. अशरफ की किसी से मुलाकात पर भी पूरी तरह से पाबंदी लगाई गई है. उस पर सीसीटीवी के जरिए 24 घंटे नजर रखी जा रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें