पत्नी को ससुराल विदा कराने गए युवक का फंदे पर लटकता मिला शव
File Photo


बिलग्राम। हरदोई जिले के बिलग्राम में आम के बाग में एक युवक का शव लटकता मिला है। जो कि अपनी ससुराल काजीपुरा में पत्नी को विदा कराने आया था। काफी समय से पति -पत्नी में विवाद चल रहा था इसी वजह से पत्नी ससुराल नहीं जा रही थी। इसी बात से नाराज होकर उसने ससुराल से बाहर आम के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया कि बिलग्राम के गुलाब बाड़ी चुंगी के पास आम के बाग में एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। सुबह राहगीरों ने जब शव को लटकता देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। युवक के शव की पहचान 25 वर्षीय मस्तान पुत्र कदीर निवासी तकिया बहादुरपुर जिला कन्नौज के रूप में हुई है। 

बताया जा रहा कि युवक की ससुराल बिलग्राम नगर के मोहल्ला काजीपुरा में थी। युवक कल ही अपनी ससुराल में पत्नी को विदा कराने आया था। किसी बात को लेकर युवक ससुराल से बाहर निकल आया और गुलाब बाड़ी चुंगी के पास एक आम के बाग में पेड़ से फांसी लगा ली। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के जांच में जुटी है। दूसरी और बिलग्राम पुलिस ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। पिता कदीर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मेरा बेटा ससुराल आया था। जिसने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली है। 

उन्होंने पुलिस से जांच कराकर कार्रवाई कराने की मांग की है। सीओ बिलग्राम सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में पीएम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें