दरोगा ने महिला से की मारपीट, समझौता का बना रहा था दबाव
File Photo


शाहाबाद : हरदोई जिले के शाहाबाद के पाली थाना के दरोगा पर एक युवती ने थाने पर ही मारपीट करने, फोन छीन कर फेंकने और बाल पकड़कर खींचकर जमीन पर धक्का देने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है। कि आरोपी दरोगा विपक्षी से समझौता कराने के लिए बात कर रहा था। फिलहाल महिला ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी दरोगा सहित विपक्षियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, और कार्रवाई ना होने की दशा में आत्मदाह की धमकी भी दी है पाली थाना क्षेत्र के कनकपुर गांव की ज्योति सिंह पुत्री राजवीर सिंह ने बताया कि उसके पिता चार भाई है। बहमी बंटवारा में पिता को कनकापुर में प्लाट मिला है जिसकी नीव भी उसने भरवा रक्खी है। 

ज्योति के पिता के मुताबिक उसके पिता वर्तमान में कन्नौज जिले में रह रहे हैं। ज्योति ने बताया कि उसे जानकारी हुई कि 27 मार्च को छोटे भैया उसके चाचा रणवीर की मदद से उसके प्लाट पर कब्जा कर रहा है। जिसके बाद ज्योति अपनी मां और पिता के साथ मौके पर पहुंची ज्योति ने बताया छोटे भैया ने उसके पिता को गाली गलौज करते हुए धमकी दी उसने दरोगा को कब्जा दिलाने के लिए 25000 दिए हैं। ज्योति जब मामले की शिकायत करने थाना पाली पहुंची तो उससे तहरीर ले ली गई। ज्योति का आरोप है, कि दरोगा राजेश शुक्ला ने बिना पढ़े ही उसकी तहरीर फेंक दी और पिता से कहा भाग जाओ साथ ही छोटे भैया से सुलह कर लो नहीं तो मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दूंगा। 

आरोप है जब ज्योति ने मोबाइल निकाल कर वीडियो बनाने का प्रयास किया तो दरोगा राजेश शुक्ला ने उसका फोन छीन कर फेंक दिया और आरोपी छोटे भैया के सामने ही बाल पकड़कर गाली गलौज करते हुए ज्योति को मारा-पीटा और जमीन पर धक्का दे दिया। जिससे उसे काफी चोटें आई इसके अलावा आरोप यह भी है दरोगा राजेश शुक्ला ने उसके माता-पिता को लॉकअप में बंद कर दिया और एक सुलह नामा तैयार करके जबरदस्ती उसके माता-पिता के साइन करा लिए। जिसके बाद उसके मां-बाप को रिहा किया गया फिलहाल पीडि़त ज्योति ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया है दरोगा सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, साथ ही आत्मदाह की धमकी भी दी है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें