उमेश पाल हत्याकाण्ड : कोर्ट में अतीक और अशरफ की पेशी, वकीलों की नारेबाजी, दी गलियां
अतीक अहमद और अशरफ अहमद


प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड मामले में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. यहां दोनों के खिलाफ सुनवाई जारी है. पुलिस आज दोनों को एक ही वैन में लेकर कोर्ट पहुंची है. कोर्ट पहुंचते ही वकीलों ने अतीक के खिलाफ नारेबाजी की और उसे गलियां दी. गौरतलब है उमेश पाल हत्या कांड में अब तक हुई जांच और जया पाल का बयान रखा गया है.

बता दें कि  सीजेएम कोर्ट में पेशी से पहले अतीक अहमद के वकील निसार अहमद ने कहा कि वह पुलिस रिमांड का विरोध करेंगे. उनका सवाल है कि आखिर उन्हें रिमांड क्यों चाहिए? वह पहले से जेल में हैं तो इसकी क्या जरूरत है. हम इसका विरोध करेंगे, यह साजिश है और मीडिया कैसे दोषी ठहरा सकती है.

बिगड़ गई थी अतीक की तबीयत
पेशी से पहले आज अतीक अहमद की तबियत अचानक बिगड़ गई है. डॉक्टरों की दो टीमों ने  उसकी जांच की. जांच में उसका ब्लड प्रेशर (बीपी) बढ़ा हुआ है. हालांकि उसे ब्लड प्रेशर की दवा दे दी गई है. अतीक ने डॉक्टर से बातचीत में कहा कि बैरक में अधिक गर्मी की वजह से वह रात में सिर्फ 2 घंटे ही सो पाया.

रमेश पाल अपहरण केस में उम्रकैद की मिल चुकी है सजा
उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने अगले ही दिन 25 फरवरी को अतीक, उसके भाई अशरफ, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक के दो बेटों और 11 अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उमेश पाल के अपहरण के जुर्म में अतीक को उम्र कैद की सजा मिल चुकी है. अब आज उमेश पाल हत्या मामले उसकी पेशी है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें