अमेरिका : डोनाल्ड ट्रंप की बढ़ सकती है मुश्किलें, पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के बाद इस महिला ने यौन शोषण और दुष्कर्म का लगाया आरोप
ई जीन कैरोल और डोनाल्ड ट्रंप


वाशिंगटन : अमेरिका में अगले साल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर मैदान में उतरने का ऐलान कर चुके हैं. लेकिन उससे पहले एक बार फिर ट्रंप नई मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल डोनाल्ड ट्रंप पर एक और यौन शोषण और दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

बता दें कि अमेरिका में अगले साल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए डोनाल्ड ट्रंप तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि अगर वह राष्ट्रपति बनने से चूक जाते हैं तो अमेरिका अराजकता में उतर जाएगा. वर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अमेरिका अपने रास्ते से भटक गया है.

गौरतलब है कि अभी हाल ही में बाइडन द्वारा दोबारा चुनाव लड़ने की घोषणा की गयी है. इसके बाद ट्रंप ने कहा कि चुनाव अब ताकत या कमजोरी के बीच है. सफलता या विफलता, सुरक्षा या अराजकता, शांति या संघर्ष और समृद्धि या तबाही के बीच चुनाव करना है. अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए सिर्फ 1 साल बचा है. ऐसे में ट्रंप पर यौन शोषण और दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

दरअसल, पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के बाद अब एक पूर्व अमेरिकी स्तंभकार ई. जीन कैरोल ने ट्रंप पर यौन शोषण और दुष्कर्म का आरोप लगाया है. ट्रंप के खिलाफ एक अन्य केस की सुनवाई के दौरान कैरोल ने दुष्कर्म की जानकारी दी. कैरोल ने बताया कि ट्रंप ने मैनहट्टन के एक डिपार्टमेंटल स्टोर के चेंजिंग रूम में उनके साथ दुष्कर्म किया था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें

गाजा में सीजफायर और बंधकों की रिहाई को लेकर इजरायली मंत्रियों के बीच मतभेद, वित्त मंत्री ने कहा- ये शर्मनाक सरेंडर होगा!

गाजा में सीजफायर और बंधकों की रिहाई को लेकर इजरायली मंत्रियों के बीच मतभेद, वित्त मंत्री ने कहा- ये शर्मनाक सरेंडर होगा!..

गाजा संकट के हल के लिए सऊदी अरब और मिस्र में बातचीत का दौर जारी है. इस ... ...