पढ़े - द कश्मीर फाइल्स की राह पर चल रही है ‘द केरला स्टोरी’, उठ रही है बैन की मांग
फाइल फोटो


अब ये फिल्म लगभग 10 कट के साथ सेंसर बोर्ड से पास हो चुकी है और रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। लोगों का मानना है कि 'द केरल स्टोरी' को लेकर देश में वैसा ही माहौल है जैसा पिछले साल विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स को लेकर था। उम्मीद की जा रही है कि 'द केरल स्टोरी' भी 'द कश्मीर फाइल्स' की राह चल पड़ेगी।

5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी द केरल स्टोरी

'द केरल स्टोरी' के ट्रेलर रिलीज के साथ देशभर में बवाल शुरू हो गया है। एक धर्म विशेष के लोगों को इसके कंटेंट से प्रॉब्लम है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हिंदू लड़कियों का ब्रेन वॉश करके उनका धर्म परिवर्तन किया गया और फिर उन्हें आतंक के लिए इस्तेमाल किया गया। 'द केरल स्टोरी' 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसका निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है और फिल्म में अदा शर्मा के अलावा योगिता बिहानी, सोनिया बलानी, सिद्धि इडनानी, विजय कृष्ण, प्रणय पचौरी, प्रणव मिश्रा लीड रोल में हैं।

द कश्मीर फाइल्स की राह चलेगी द केरल स्टोरी

फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं, लेकिन इसे लेकर देश में जो माहौल बन रहा है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले दिनों में इसकी कमाई में इजाफा होगा। ठीक वैसे ही जैसे द कश्मीर फाइल्स के साथ हुआ था। फिल्म की पहले दिन की कमाई औसत थी, धीरे-धीरे वर्ल्ड ऑफ माउथ से इसका प्रमोशन हुआ और देशभर में इसने 250 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था।

रिलीज से पहले विवादों में घिरी फिल्म

बता दें कि 'द केरल स्टोरी' की रिलीज को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक में गुहार लगाई गई। जिस पर सुनवाई करते हुए सुनवाई चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया डीवाई चंद्रचूड़ और जस्टिस पीएस नरसिम्हा की पीठ ने मामले में कोई भी एक्शन लेने से मना कर दिया।


अधिक मनोरंजन की खबरें