अखिलेश यादव ने सपा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया
फाइल फोटो


मेरठ: सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आज मेरठ में पार्टी की महापौर प्रत्याशी सीमा प्रधान व पार्षद पद के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया । रोड शो के दौरान उनके जुलूस पर पुष्प वर्षा का भी दृश्य देखने को मिला । इससे पहले डॉ. भीमराव अंबेडकर हवाई पट्टी पर भारी संख्या में सपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का जोदार स्वागत किया। 

वहीं, अखिलेश यादव ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि भाजपा सरकार ने मेरठ व अलीगढ़ को स्मार्ट सिटी बनाने का वादा किया था लेकिन, हालात उल्टे हैं। गलियों में गंदगी नाले अटे पड़े हैं। रोजाना लाखों टन कूड़ा शहर से निकलकर गंगा में डाला जा रहा है।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा, सपा को परिवारवाद वाली पार्टी बताती है लेकिन, भाजपा स्वंय आरएसएस से मिलकर परिवारवाद चला रही है। हवाई पट्टी पर भी देखा गया कि मेरी सुरक्षा में इंटेलिजेंस, एलआईयू लगाई हुई है। जिससे अखिलेश को मीडिया से दूर रखा जाए। 

अखिलेश यादव ने कहा कि देश की महिला पहलवानों के लिए केंद्र व प्रदेश सरकारें चुप हैं। कहा कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट को हस्तक्षेप करना होगा। इस अवसर पर पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर, विधायक रफीक अंसारी, आदिल चौधरी, जयवीर सिंह, अयूब अंसारी, योगेश वर्मा, कर्मवीर गूमी, पुष्पेद्र, जयराज चपराना, आकाश भड़ाना, अशोक कुमार जाटव, नीटू गुर्जर सहित सैंकडों कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकारें झूठे वादों पर टिकी हुई हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है, अब भाजपा की डबल व ट्रिपल इंजन सरकार आपस में टकरा रही है। इस बार मैं मानता हूं कि मेरठ की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देगी। 

अखिलेश परतापुर हवाई पट्टी से लिसाड़ी गांव पहुंचे और वहीं से रोड शो शुरू हुआ। नूर नगर अंबेडकर चौक पर अखिलेश यादव ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर मूर्ति पर माल्यार्पण किया।


रोड शो दलित- गुर्जर बाहुल्य गांव लिसाड़ी से शुरू होकर मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में पहुंचा। रोड शो अंजुम पैलेस, ट्यूबवेल तिराहा, गोला कुंआ से होते हुए कांच का पुल पर पहुंचा। जहां जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया8 महिलाओं ने छतों से फूल बरसाए। 

करीब नौ किलोमीटर का रोड शो करने के बाद अखिलेश यादव शहर विधायक रफीक अंसारी के करीम नगर स्थित आवास पर पहुंचें और उसके बाद एक चुनावी सभा को भी सम्बोधित किया ।


अधिक देश की खबरें