खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का जल्द ही होने वाला है आगाज
फाइल फोटो


कलर्स टीवी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के लिए कंटेस्टेंट्स साउथ अफ्रीका रवाना हो चुके हैं। जहां केपटाउन के घने जंगलों में टीवी के सुपरस्टार्स कई जानलेवा टास्क करने वाले हैं।

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा डेथ केस में जेल में रहकर आ चुके इस सीजन के विवादित कंटेस्टेंट शीजान खान भी रोहित शेट्टी के शो में नजर आने वाले हैं। एक लंबे समय तक टीवी से दूर रहने के बाद एक बार फिर से वह अपने काम पर लौट चुके हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

शीजान खान ने शेयर की पहली पिक्चर

साउथ अफ्रीका के केप टाउन पहुंचने के बाद कई सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की। शीजान भी अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड और खुश दिखे। वह जब से जमानत पर बाहर आए हैं, तब से लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।

अब हाल ही में शीजान ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का अपडेट देते हुए फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में एक्टर बढ़े हुए बालों के साथ रेड जैकेट पहने कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए शीजान ने कैप्शन में लिखा, "अनफिल्टर मॉर्निंग, नया दिन, नई जिदंगी।" इसी के साथ अपने इस पोस्ट में उन्होंने खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 को टैग किया।

सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया प्यार

शीजान खान को एक लंबे समय बाद किसी शो में देखने के लिए फैंस सोशल मीडिया पर काफी उत्सुक दिखाई दिए और उन्हें उनके नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई देते हुए नजर आए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप की पिक्चर देखकर पता नहीं क्यों दिल खुश हो जाता है, शीजान भाई पोस्ट करते रहा करो।लव यू'।

दूसरे यूजर ने लिखा, 'अली बाबा को खतरों के खिलाड़ी के लिए बहुत-बहुत बधाई'। अन्य यूजर ने लिखा, 'बधाई हो शीजान, भगवान करे आप ये खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का सीजन जीतकर आए'। आपको बता दें कि इससे पहले शीजान खान अली बाबा- दास्तान-ए-काबुल में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं।


अधिक मनोरंजन की खबरें